Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' पिछले लंबे वक्त से सुर्खियां बटोर रही है। कुछ दिनों पहले ही करण ने एक ग्राफिक्स वीडियो ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि 'दोस्ताना 2' के लिए कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को फाइनल कर लिया गया है, लेकिन तीसरे अभिनेता की तलाश अब भी जारी है। इसके बाद उस दूसरे एक्टर के लिए राजकुमार राव को लेकर कयास लगाए जाने लगे। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार इन खबरों पर पूर्णविराम लगाते हुए कहा कि इस बारे में करण के साथ उनकी कोई बात नहीं हुई।
लेकिन अब 'दोस्ताना 2' के लिए वह दूसरा अभिनेता भी चुन लिया गया है। इस बात की जानकारी भी खुद करण ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "Dharma Block! हम दोनों इसमें शामिल होने के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड हैं। 'दोस्ताना 2' से लक्ष्य बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं और हम उम्मीद करते हैं उनका सिनेमैटिक सफर अच्छा होगा। कृपया लक्ष्य का स्वागत करें और उन पर अपनी रहमत और प्यार बरसाएं।"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Both happy and excited to introduce the new kid on the Dharma block! LAKSHYA will be making his debut with us in <a href="https://twitter.com/hashtag/DOSTANA2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#DOSTANA2</a> and from thereon, we hope to start a solid cinematic journey together! Please welcome <a href="https://twitter.com/hashtag/Lakshya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Lakshya</a> and shower him with all your love and blessings... <a href="https://t.co/zEgxX8a7V4">pic.twitter.com/zEgxX8a7V4</a></p>— Karan Johar (@karanjohar) <a href="https://twitter.com/karanjohar/status/1169429981887262721?ref_src=twsrc%5Etfw">September 5, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि, लक्ष्य लालवानी को छोटे पर्दे के कई शोज में देखा जा चुका है। उन्होंने 'रोडीज एक्स 2' से कंटेस्टेंट के तौर पर टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके अलावा वह एमटीवी के ही शो 'वॉरियर हाई' में दिखें, इसमें उन्हें पार्थ की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। इसके बाद लक्ष्य 'अधूरी कहानी हमारी', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'पोरस' जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। लेकिन अब करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ से वह बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 1

Add you Response

  • Please add your comment.