Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज अपने जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को जबरदस्त तोहफा दिया है। आज सुबह अक्षय ने अपनी अपकमिंग ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ऐलान करते हुए फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया। फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया... ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर पर्दे पर रिलीज होगी।
जैसे कि सभी जानते हैं अक्षय से पहले बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी अगली महिला केंद्रित फिल्म ‘धाकड़’ का ऐलान किया था। कुछ दिनों पहले ही कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। इस लुक के साथ कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी थी। उन्होंने अपनी फिल्म को 2020 की दिवाली पर रिलीज करने का फैसला लिया है।
अब अक्षय की इस ऐलान के साथ साफ हो गया है, अगली दिवाली पर एक साथ दो बड़ी फिल्मों की बड़ी भिड़ंत देखने को मिलेगी। एक कंगना की धाकड़ और दूसरी अक्षय कुमार की पृथ्वीराज।
गौरतलब है कि आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स बैनर के तले बनी पृथ्वीराज फिल्म हिंदू सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान पर आधारित होगी। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आने वाले हैं।
आप भी देखिए फिल्म का ये पहले टीजर-
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Elated to share about my 1st historical film on my birthday!Humbled to have the opportunity to play a hero I look up to for his valor & values- Samrat Prithviraj Chauhan in one of my biggest films <a href="https://twitter.com/hashtag/Prithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Prithviraj</a>.<br>Producer <a href="https://twitter.com/yrf?ref_src=twsrc%5Etfw">@yrf</a>,director <a href="https://twitter.com/hashtag/DrChandraprakashDwivedi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#DrChandraprakashDwivedi</a>, releasing Diwali 2020 <a href="https://t.co/Q2nD5KE3KR">pic.twitter.com/Q2nD5KE3KR</a></p>— Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href="https://twitter.com/akshaykumar/status/1170894625650946049?ref_src=twsrc%5Etfw">September 9, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.