Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
रानू मंडल आज की डेट में एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं, 2 महीने पहले इन्हें कोई नहीं जानता था। लेकिन कुछ दिन पहले इंटरनेट पर छाये एक वीडियो ने रानू मंडल की किस्मत ही बदलकर रख दी। कहां वो पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा कर रही थी, और आज उनके पास बॉलीवुड ऑफर्स की भरमार है।
रानू का पहला गाना ‘तेरी-मेरी कहानी’ रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही गाना सोशल मीडिया पर छा चुका है। कुछ ही समय में इस गाने पर ढेरों व्यूज देखने को मिल गये।
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/VCTk-IUNnpc" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया था। इस वीडियो में रानू मंडल पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गा रही थीं। जिसने भी ये वीडियो देखा वो देखता रह गया... इतनी सुरीली आवाज... हूबहू लता मंगेशकर की तरह। गाना सुनते ही लोगों को लगा मंगेशकर की याद आ गई और देखते ही देखते वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गई। अब रानू मंडल की लोकप्रियता का ये आलम है कि वह एक नहीं बल्कि कई सारे रियालिटी शो में शिरकत कर चुकी हैं। इसके अलावा वह कई गाने भी रिकॉर्ड कर चुकी हैं।
रानू पर जब लता मंगेशकर जी से सवाल किया गया तो उन्होंने रानू को नकल न करने की सलाह दे डाली उन्होंने कहा अगर कोई भी किसी दूसरे की नकल करके ज्यादा दिन सफल नहीं रह सकता।
फिर क्या था ये बयान सुनकर फैन्स को काफी बुरा लगा।
हाल ही में रानू और हिमेश रेशमिया उनके पहले गाने की लॉन्चिंग में पहुंचे थे, तो उनसे इस बारे में सवाल भी किया गया। इस पर हिमेश ने जवाब देते हुए कहा, “हर कोई कहीं ना कहीं किसी ना किसी से इंस्पायर होता है। वैसे ही रानू मंडल लता मंगेशकर जी से इंस्पायर हैं। जैसे कुमार सानू खुद को किशोर कुमार से इन्सपायर बताते हैं, ठीक वैसे ही। कोई लता जी जैसा नहीं बन सकता है। वो महान सिंगर हैं और उनकी जो जर्नी रही है उससे कोई भी इंस्पायर हो सकता है, वैसे ही रानू भी हुईं। लेकिन ये बात भी सच है कि रानू बॉर्न सिंगर हैं, उनके अंदर टैलेंट हैं। अगर कोई अरिजीत सिंह का गाना गाता है और उनके जैसा गाता है तो वो उसकी कॉपी नहीं करता है उससे इन्सपायर होता है। मेरा ख्याल है लता जी के कहने का मतलब भी यही रहा होगा।”
रानू ने भी इस पर अपना बयान दिया। रानू ने कहा कि वह बचपन से ही लता जी की बहुत बड़ी फैन रही है और वह उनके ही गाने गा-गाकर बड़ी हुई हैं। सभी को उनकी आवाज में लता जी के गाने सुनना काफी पसंद था। वह कहती हैं कि उनकी आवाज लता जी से मिलती है वो इससे ही खुद को भाग्यशाली समझती हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.