Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने अभिनय के दम पर तो दर्शकों के दिलों में राज किया ही है, साथ ही लोग उन्हें एक जिंदादिल शख्स के तौर पर भी बेहद प्यार करते हैं। आज भी अगर किसी के सामने उनका लिया जाए तो वह उनकी तारीफों के पुल बांधने लगता है। धर्मेंद्र इन दिनों अपने पोते करण देओल की आगामी फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन में जुटे हैं। इस फिल्म से वह इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। करण को अपनी पहली ही फिल्म के प्रमोशन में पिता सनी देओल और दादा धर्मेंद्र का पूरा साथ मिल रहा है।
लेकिन इसी बीच धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी आंखें नम दिखाई दे रही है। दरअसल, करण की फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ही धर्मेंद्र और सनी देओल हाल ही में रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के मंच पर पहुंचे। इस दौरान शो के होस्ट जय भानुशाली ने उन्हें उनके गांव सानेवाल की वीडियो दिखाई। इसमें नजर आने वाले गांव के सभी लोगों ने धर्मेंद्र के बचपन, उनके स्कूल और दोस्तों से जुड़ी कई बातें बताई। इसके साथ ही उन सभी जगहों को भी दिखाया जहां उनका बचपन बिता है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Dharmendra ji couldn't stop his tears when the <a href="https://twitter.com/hashtag/SuperstarSinger?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SuperstarSinger</a> stage showed the world his journey and struggle to the film industry. Watch him and the <a href="https://twitter.com/hashtag/DhamakedarDeols?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#DhamakedarDeols</a> this weekend on <a href="https://twitter.com/hashtag/SuperstarSinger?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SuperstarSinger</a> at 8 PM <a href="https://t.co/amhxCvpcDF">pic.twitter.com/amhxCvpcDF</a></p>— Sony TV (@SonyTV) <a href="https://twitter.com/SonyTV/status/1172037365768097792?ref_src=twsrc%5Etfw">September 12, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस वीडियो को देखकर धर्मेंद्र इतने भावुक हो गए कि अपने आंसू नहीं रोक पाए। इसके बाद उन्होंने अपने बचपन से जुड़ी बहुत सारी बातें सभी के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि विभाजन से पहले ही वह वहां रहा करते थे। शो मौजूद सनी देओल भी पिता को इस तरह देख बहुत भावुक नजर आए।
गौरतलब है कि, फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है। इसमें करण बिल्कुल अपने पिता सनी की तरह लग रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सहर बाम्बा भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों दस्तक दे रही है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.