Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय हाल ही में एक सड़क हादसे का शिकार होते हुए बाल-बाल बची। दरअसल, जुहू सिग्नल पर 11वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर मौनी की कार पर आ गिरा, जिसकी वजह से उनकी कार का सन-रूफ भी टूट गया है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट की है। इसी के साथ उन्होंने मुंबई मेट्रो पर गैर जिम्मेदाराना काम काम आरोप लगाते हुए फटकार लगाई है। वैसे इस वीडियो को देखकर आपको भी इस बात का अहसास होगा कि इस पत्थर के कारण कितना बड़ा हादसा हो सकता था।
मौनी ने वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में मुंबई मेट्रो की इस लापरवाही के लिए सुझाव भी मांगे है कि वह इसमें क्या कर सकती हैं? उन्होंने कैप्शन में लिखा, "काम पर जाते समय जुहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर आकर गिर गया। लेकिन सोचिए जरा अगर कोई वहां से सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता? किसी के पास कोई सुझाव है कि मुंबई मेट्रो की इस लापरवाही पर क्या किया जाना चाहिए?"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Was on my way to work at Juhu signal a huge rock falls on the car 11 floors up. cant help but think what if anybody was crossing the road. Any suggestions as to what to be done with such irresponsibility of the mumbai metro ? <a href="https://t.co/UsKF022lpl">pic.twitter.com/UsKF022lpl</a></p>— Mouni Roy (@Roymouni) <a href="https://twitter.com/Roymouni/status/1174203662840815621?ref_src=twsrc%5Etfw">September 18, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
मौनी के इस वीडियो को शेयर होते ही कई यूजर्स ने इस लापरवाही की निंदा की है। साथ ही कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इसके कॉन्ट्रेक्टर पर एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। अब देखना यह है कि इस पर क्या फैसला लिया जाता है। खैर मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बुधवार को उनकी इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।
मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राजकुमार राव, परेश रावल, बोमन ईरानी, सुमित व्यास और गजराज राव भी अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार मौनी और राजकुमार एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म को इसी साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.