Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
‘बाहुबली’ की अदाकारा तमन्ना भाटिया इन दिनों अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि एक तोहफे के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, उन्हें हाल ही में दुनिया का पांचवा सबसे कीमता हीरा गिफ्ट किया गया है, जिसे पाकर वह उनके पैर जमीन पर ही नहीं पड़ रहे हैं। तमन्ना को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में देखा गया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को दक्षिण भारत में काफी पसंद किया जा रहा है।
अब इसी के शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर राम चरण की पत्नी ने तमन्ना को यह बेशकीमती तोहफा दिया है। इसके बाद राम चरण तेजा की पत्नी उपासना ने एक ट्वीट के जरिए अंगूठी पहने हुए तमन्ना की एक तस्वीर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मिसेज प्रोड्यूसर की ओर सुपर तमन्ना के लिए एक तोहफा आपको बहुत याद कर रही हैं जल्द ही मिलेंगे।"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">A gift for the super <a href="https://twitter.com/tamannaahspeaks?ref_src=twsrc%5Etfw">@tamannaahspeaks</a> <br>from Mrs Producer 😉❤️🥳<br>Missing u already. Catch up soon. <a href="https://twitter.com/hashtag/SyeraaNarashimaReddy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SyeraaNarashimaReddy</a> <a href="https://t.co/rmVmdwWNAd">pic.twitter.com/rmVmdwWNAd</a></p>— Upasana Konidela (@upasanakonidela) <a href="https://twitter.com/upasanakonidela/status/1179808130424684545?ref_src=twsrc%5Etfw">October 3, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
तमन्ना भी उनके इस ट्विट का जवाब देते हुए लिखा, "इसके साथ बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। लंबे समय के बाद आपसे मिलकर अच्छा लगा। दोबारा मिलने की कोशिश में। बहुत मिस कर रही हूं।" इस फोटो में तमन्ना अपनी यह अंगूठी सभी को दिखा रही हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मंगामा मच गया है। हर कोई उनकी इस अंगूठी की तारीफें कर रहा है। खबरों की माने तो इस अंगूठी की कीमत 2 करोड़ रुपए है।
इसी के साथ इसे दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा कहा जा रहा है। बता दें कि, 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। लेकिन राम चरण की पत्नी, तमन्ना के अभिनय से काफी प्रभावित हुईं और उन्होंने उन्हें यह अंगूठी गिफ्ट कर दी।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.