Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल के शानदार अभिनय वाली सुपरहिट फिल्म 'कमांडो' की फ्रेंचाइजी की अब तीसरी फिल्म भी जल्द ही दर्शकों के सामने पेश होगी। फिलहाल तो फिल्म का ट्रेलर रिलीज किए जाने तैयारी हो रही है। लेकिन इस बात का ऐलान करते हुए मेकर्स ने पहले ही ट्रेलर की एक छोटी सी झलक जारी कर दी है। इस टीजर वीडियो में विद्युत को एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन सीन्स करते हुए देखा जा रहा है। इसे देखने के बाद से ही दर्शकों में ट्रेलर के लिए बेसब्री बढ़ जाएगी। इसी के साथ यह भी खुलासा कर दिया गया है कि फैंस को कब ट्रेलर देखने के लिए मिलने वाला है।
बता दें कि, फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया जाएगा। विद्युत के चाहने वालों को काफी समय से उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। खासतौर पर विद्युत ने फिल्म में अपने एक्शन सीन्स से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। इसके बाद से ही उनकी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ तुलना की जाने लगी थी।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Trailer out tomorrow... Vidyut Jammwal in <a href="https://twitter.com/hashtag/Commando3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Commando3</a>... Costars Adah Sharma, Angira Dhar and Gulshan Devaiah... Directed by Aditya Datt... 29 Nov 2019 release. <a href="https://t.co/4RbCNaF2j6">pic.twitter.com/4RbCNaF2j6</a></p>— taran adarsh (@taran_adarsh) <a href="https://twitter.com/taran_adarsh/status/1186881172388737024?ref_src=twsrc%5Etfw">October 23, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि, फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अदा शर्मा भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। साथ ही गुलशन देवाह और अंगीरा धर जैसे सितारों को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा। फिल्मकार आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
वैसे विद्युत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'जंगली' में देखा गया है। वैसे तो इस फिल्म में भी उन्होंने अपने एक्शन में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। लेकिन इसकी कहानी दर्शकों के दिलों को नहीं छू पाई और फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.