Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
सोनी का मशहूर टीवी सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ मां-बेटी के अनमोल रिश्ते पर आधारित शो था, जिसमें परिधी शर्मा और अशनूर कौर मेन लीड रोल में है। हालांकि, बाद में अनिरूध दवे ने एक पुलिस ऑफसर के तौर पर इस शो में एंट्री मारी। आगे चलकर परिधी और अनिरूध के बीच लव ट्रैक को दिखाया गया। पिछले ही दिनों दोनों की शादी शो की टीआरपी की वजह बनी थीं... लेकिन कैसे इन दोनों कैरेक्टर की शादी उनकी बेटी को प्रभावित करती है, फिलहाल ये ट्रैक शो में दिखाया जा रहा है।
हालांकि, रातों-रात शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई... खबर की मानें तो मंगलवार रात शो से जुड़े 2 लीड किरदारों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।
जिन दो किरदारों को शो से आउट किया गया है, वो कोई और नहीं बल्कि अनिरूध दवे और परिधी शर्मा ही हैं।
यकीनन शो के फैन्स के लिए ये खबरे बेहद ही शॉकिंग है और हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर क्यों मेकर्स ने इस पॉइंट पर आकर ये फैसला लिया।
अब खुद परिधी शर्मा ने इन खबरों को पुख्या कर दिया है। परिधी ने शो से बाहर होने वाली बात पर बयान देते हुए बताया, “मुझे मंगलवार को ही मेरे एग्जिट के बारे में पता चला। लेकिन वैसे भी मैं अपने किरदार को लेकर खुश नहीं थी। इसका डेवलपमेंट बेहद ही निराशाजनक हो रहा था। मेरा किरदार एक मजबूर इंस्पायरिंग महिला का था... लेकिन धीरे-धीरे उसे कमजोर बनाया जा रहा था। मैं कभी भी एक टीनएजर की मां का किरदार नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैंने इस किरदार की वजह से ही शो को करने की हामी भरी। लेकिन अब इस किरदार से ही मुझे संतुष्टी नहीं मिल रही थी। मैं खुश हूं कि मैं लीप के बाद इस शो का हिस्सा नहीं हूं।”
अच्छे भले शो की स्टोरी में से यूं अचानकर 2 मेन लीड को निकालना अपने आप में हैरान कर देने वाला फैसला है, अब देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स कैसे इन दो एग्जिट को शो में दिखाते हैं।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.