Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
दिवाली के महापर्व शुरू होते ही बॉलीवुड में भी दिवाली पार्टी शुरू हो जाती है। की फिल्मी हस्तियों ने अपने घरों में पार्टी का आयोजन किया था, ऐसे में सभी फिल्मी हस्तियां खूब सजी-धजी दिखाई दी। इस दौरान एक ऐसी ही शानदार पार्टी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने घर पर रखी थी। जिसमें शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार जैसी तमाम हस्तियों का तांता लगा हुआ था। लेकिन तभी पार्टी में एक बड़ा हादसा टल गया। हालांकि, इसकी वजह से सितारे सदमे में जरूर आ गए।
दरअसल, दिवाली पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई। हालांकि, इससे पहले आग ज्यादा फैलती बॉलीवुड के किंग शाहरुख ने मौके पर आकर आग बुझा दी। लेकिन इसके बावजूद अर्चना की टांगे और हाथ काफी जल गए। जबकि आग बुझाने में शाहरुख के भी हाथ जल गए। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्चना को फिलहाल मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें सोमवार को तड़के सुबह अस्पताल पहुंचाया गया था।
इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में रख दिया। डॉक्टर का कहना है कि अर्चना 15 प्रतिशत तक जल गई हैं। वहीं शाहरुख के हाथ भी हल्के-फुल्के जले हैं। खबरों की माने तो पार्टी के दौरान अर्चना अपनी बेटी के साथ में आंगन में थीं। लेकिन तभी एक दीए से उनके लहंगे में आग लग गई। उनके आस-पास खड़े लोग यह नजारा देख हैरान रह गए और किसी को समझ ही नहीं आया कि उन्हें क्या करना चाहिए।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻<a href="https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw">@iamsrk</a> mohabbatman to the rescue ! Praying for Archana ‘s speedy recovery 🙏🏻 <a href="https://t.co/jbbRhU40lL">pic.twitter.com/jbbRhU40lL</a></p>— Farah Khan (@TheFarahKhan) <a href="https://twitter.com/TheFarahKhan/status/1189397005505720320?ref_src=twsrc%5Etfw">October 30, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
लेकिन जैसे ही शाहरुख ने यह सब देखा वह दौड़कर अर्चना की तरह गए और अपना कोर्ट उतार कर आग बुझाई। अर्चना अब भी फिलहाल हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं। जबकि शाहरुख को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.