Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
21वीं सदी में इतनी तकनीक के जमाने में भी आपको लोगों का अंधविशवास दिख जाएगा। बता दें कि आज के टाइम में भी लोग इस तरह की बातें करते हैं और इसी के साथ ही अजीब अजीब बातों पर आंख मूंद कर विशवास करते हैं। हाल ही में एक अंधविशवास की कहानी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि पिछले 30 साल से एक आदमी एक अंधविशवास के चलते दुल्हन का रूप धारण किये हुए है।
बता दें कि इस तरह का केस इससे पहले सुनने में नहीं आया है। बता दें कि इस व्यक्ति की उम्र इस समस 60 साल है। इसी के साथ ही ये वाक्या उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है। ये व्यक्ति आज भी दुल्हन के ही भेस में दिखता है। लाल जोड़े के साथ नथ, बुंदे और हाथ में चुड़ियां पहन कर रखता है। इसका नाम चिंताहरण चौहान है। मीडिया खबरों की माने तो इस व्यक्ति का कहना है कि इस तरह का रूप धारण करके ये मौत को दूर कर सकता है।
बता दें कि इसके पीछे एक काम वजह है इस व्यक्ति की बीवीयां हैं। 14 साल की उम्र में जबरन चौहान के घरवालों ने इसकी शादी करवा दी थी। इसकी शादी के कुछ महानों बाद ही इस पहली पत्नि की मृत्यू हो गयी थी। इसके बाद 21 साल की उम्र में चिंताहरण ने एक बार फिर से शादी करली। मगर इस शादी से चौहान के घरवालों को एतराज था। इसी के साथ ही घरवालों की बात मानते हुए अपनी दूसरी बीवी को छोड़ कर चला गया। दूसरी बीवी से ये पीढ़ा सही नहीं गयी और उसने आत्महत्य करली थी।
इसके बाद पिछले कुछ सालों से एक एक कर इसके घरवाले और करीबी रिशतेदारों की मौत होने लगी। बता दें कि इसके बाद ही कई सालों तक इसकी दूसरी बीवी इसके सपने में आती रही। साथ ही धमकी भी देने लगी और अपनी जान बचाने के साथ साथ अपने घरवालों की जान बचाने के लिए मरी हुई बीवी से सपने में पूछ लिया कि किस तरह से पीछा छोड़ दोगी। इसके बाद सपने में पत्नि ने बोला कि दुल्हन का रूप धारण करके मुझे अपने साथ रखो।
इसके बाद चिंताहरण चौहान ने अपने घरवालों को बचाने के लिए ऐसे रूप धारण कर लिया है। चौहान का कहना है कि पहले लोग इस पर हंसते थे। मगर अब जबसे सबको पता चला है तो इसको सांतवना देते हैं।
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.