Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
अजब प्रेम की गजब कहानी तो आपने देखी होगी, लेकिन आज हम आपको अजब प्रेम की गजब शादी की कहानी बताने जा रहे हैं। इंटरनेट पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें क्रिकेट के 2 डाय हार्ट फैन देखने को मिल रहे हैं। आगे शादी की रस्में चल रही हैं और ये दोनों पीछे मुडकर क्रिकेट का स्कोर देखने में बिजी हैं। इस तस्वीर ने न केवल पूरे इंटरनेट का दिल जीता बल्कि खुद ICC ने इस तस्वीर को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया।
ICC ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यूएस में रह रहे फैन्स से हमें कुछ ऐसा मैसेज मिला है।”
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Here's a message we got from a fan in the US 👫<a href="https://twitter.com/hashtag/CoupleGoals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#CoupleGoals</a><br><br>You know it's love when ... <a href="https://t.co/4YuGImuXjW">pic.twitter.com/4YuGImuXjW</a></p>— ICC (@ICC) <a href="https://twitter.com/ICC/status/1191996145536524288?ref_src=twsrc%5Etfw">November 6, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वैसे तो ये दिन इन लोगों के लिए बेहद स्पेशल हैं, वजह 2 हैं... एक तो आप देख सकते हैं कि इनकी शादी है और दूसरी कि उनकी शादी वाले ही दिन मैच भी है। अब शादी के कारण ये दोनों अपने क्रिकेट प्रेम को कैसे भूला सकते हैं, इसलिए इन्होंने इस खास दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए टीवी वाले डाइनिंग रूम में ही फेरे लेने का निर्णय लिया ताकि शादी भी हो जाये और मैच भी न छूटे।
गजब यार!
आइए जानते हैं कौन है ये कपल-
ये कपल एक पाकिस्तानी मूल का कपल है, जोकि यूएस में रह रहा है। हाल ही में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा था और इसी दिन इनकी शादी थी। इस तस्वीर को दूल्हे हसन तस्लीम ने शेयर की, जिसमें वह अपनी दुल्हन के साथ बैठकर शादी और मैच दोनों का आनंद ले रहे हैं।
सच में क्रिकेट प्रेमी तो बहुत देखे, लेकिन ये तो काफी बड़े वाले निकले।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.