Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार यूं तो बेहद ही नर्म मिजाज के अभिनेता है, जिनका नाम कम ही विवादों से जुड़ता है। लेकिन हाल ही में एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है। दरअसल, इस वीडियो में अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ हाथापाई करते दिख रहे हैं। इन दोनों के बीच मामला इतना गर्म हो गया कि बीच-बचाव के लिए पुलिस तक को आना पड़ा। जैसे कि सभी जानते हैं ये दोनों इन दिनों ‘सूर्यवंशी’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि ये दोनों मारपीट पर उतारू हो गये....?
ज्यादा दिमाग लगाने से पहले आप खुद ये वीडियो देख लें-
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/BreakingNews?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#BreakingNews</a> - A fallout which might just make your day 🙃 <a href="https://t.co/gH2jgTQqhT">pic.twitter.com/gH2jgTQqhT</a></p>— Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href="https://twitter.com/akshaykumar/status/1194155278960336896?ref_src=twsrc%5Etfw">November 12, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
अब तो आपको समझ ही आ गया होगा कि पूरा मामला असल में है क्या!
दरअसल, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने ये वीडियो खबर लिखने वाली मीडिया हाउस को ट्रोल करते हुए बनाया है। बॉलीवुड हंगामा नाम की इंटरटेनमेंट वेबसाइट में एक खबर छापी गई कि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर विवाद है और ये झगड़ा इतना ज्यादा है कि बीच-बचाव के लिए करण जौहर को आना पड़ा।
इस खबर को पढ़ते ही अक्षय और रोहित के खुराफाती दिमाग में ये मस्ती सूझी और सेट पर ये वीडियो बनाया। इस वीडियो की शुरुआत में आप कैटरीना कैफ ये खबर दिखाते देख सकते हैं।
यकीनन झूठी खबरों और अफवाहों को नकारने का ये तरीका अपने आप में बड़ा मजेदार है।
आपको बता दें, इन दिनों रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग कर रहे हैं, फिल्म अगले साल पर्दे पर दस्तक देगी।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.