Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर मानुषी छिल्लर ने भारत का नाम विश्वभर में ऊंचा कर दिया था। उसके बाद से ही देशभर मानुषी छिल्लर की खूबसूरती का दीवाना बना हुआ है। फैन्स कब से विश्व सुंदरी मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं, जो अब-तक खत्म तो नहीं हुआ है लेकिन अब लगता है खत्म होने वाला है। जी हां, क्योंकि लम्बे समय बाद मानुषी छिल्लर ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है और ये फिल्म कोई और नही बल्कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ है।
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Here's to auspicious beginnings 🙏 Stepping into the world of <a href="https://twitter.com/hashtag/Prithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Prithviraj</a>. In theatres <a href="https://twitter.com/hashtag/Diwali2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Diwali2020</a>! <br>Need your love and best wishes as always. <a href="https://twitter.com/ManushiChhillar?ref_src=twsrc%5Etfw">@ManushiChhillar</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/DrChandraprakashDwivedi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#DrChandraprakashDwivedi</a> <a href="https://twitter.com/yrf?ref_src=twsrc%5Etfw">@yrf</a> <a href="https://t.co/w3KQh4NhPe">pic.twitter.com/w3KQh4NhPe</a></p>— Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href="https://twitter.com/akshaykumar/status/1195257864278773762?ref_src=twsrc%5Etfw">November 15, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
पृथ्वीराज फिल्म में मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभाने जा रही हैं। मेकर्स ने खुद इस बात की जानकारी दी।
फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले दूरदर्शन का सीरियल ‘चाणक्य’, वहीं फिल्म जैसे ‘पिंजर’ और ‘मोहल्ला अस्सी’ बनाई हैं।
पृथ्वीराज फिल्म में मानुषी को लेने की बात कंफर्म करते हुए उन्होंने बोला, “हमने कई युवा चेहरों का ऑडिशन लिया था, क्योंकि हम इसमें एक बेहद खूबसूरत भारतीय युवती को लेना चाहते थे। संयोगिता की खूबसूरती को दर्शाने के लिए हमें मानुषी एकदम परफेक्ट लगी। मानुषी ने इस रोल के लिए 2 बार ऑडिशन दिये... कहना पड़ेगा दोनो ही बार मानुषी बेहतरीन थीं।”
बताया तो ये भी जा रहा है कि ‘पृथ्वीराज’ फिल्म के लिए खासतौर पर मानुषी ने 9 महीनों की ट्रेनिंग भी ली है, ताकि वह परफेक्ट संयोगिता बनकर पर्दे पर नजर आ सकें। इस रोल के मिलने के बाद मानुषी भी बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मुझे इस फिल्म के लिए चुना गया, मैं काफी गर्व महसूस कर रही हूं। अभी तक मेरी जिंदगी फेरीटेल जैसी है पहले मिस इंडिया फिर मिस वर्ल्ड और अब इस फिल्म का मिलना... मैं बहुत एक्साइटिड हूं।”
गौरतलब है कि पृथ्वीराज महाराजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित कहानी होने वाली है, जिसमें पृथ्वीराज का किरदार अक्षय कुमार निभाने वाले हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.