Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
आमिर खान के फैन्स लम्बे वक्त से जिस घड़ी का इंतजार कर रहे थे, आज आखिरकार वो घड़ी आ चुकी है। आज आमिर खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस लुक को खुद आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में आमिर खान लम्बी दाढ़ी और पग पहने सरदार के रूप में दिख रहे हैं।
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏 <a href="https://t.co/aXI1PM8HIw">pic.twitter.com/aXI1PM8HIw</a></p>— Aamir Khan (@aamir_khan) <a href="https://twitter.com/aamir_khan/status/1196289071472996352?ref_src=twsrc%5Etfw">November 18, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
आमिर ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “सत श्री अकाल जी, मैं हूं लाल... लाल सिंह चड्ढा।”
लाल सिंह चड्ढा का शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेट से समय-समय पर तस्वीरें लीक भी हो रही है। आमिर की जो तस्वीर फर्स्ट लुक के तौर पर शेयर की गई है इससे पहले इन कपड़ों में आमिर की दूसरी तस्वीरें भी लीक हो चुकी है।
आपको बता दें, फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई ‘फॉरेस्ट गम्प’ का ही हिंदी रिमेक है। फॉरेस्ट गम्प की कहानी एक बेहद ही सीधे-सादे आदमी की है, जो बचपन में ठीक से चल नहीं पाता... मानसिक परेशानियों की वजह से वह ठीक से अपनी पढ़ाई भी नहीं पाता। हालांकि, इन सब कठिनाइयों के बावजूद, वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ता है और अपनी जिंदगी का एक बहुत बड़ा हिस्सा सेना में गुजारता है। इस फिल्म की कहानी को हिंदी वर्जन के रूप में बनाया गया है। वहीं, फिल्म से रिलीज किया फर्स्ट पोस्टर फॉरेस्ट गम्प के इस पोस्टर से काफी मिलता-झुलता है।
इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आने वाली है, जिनकी भी कई तस्वीरें सेट से लीक हो चुकी हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.