Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
2 साल पहले साल 2017 में आपने एक वीडियो देखा होगा, उस वक्त ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था। बताया गया था कि इस वीडियो में दिखने वाले 2 जीव एलियन हैं। एलियन नाम सुनकर ही लोगों के कान खड़े हो गये और दबा कर उन्होंने ये वीडियो शेयर किया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गई और इस वीडियो पर कई खबरें भी लिखी गई। हालांकि, वीडियो वायरल होने के 2 साल बाद इन एलियन्स की सच्चाई दुनिया के सामने आ चुकी है।
जी हां, अगर उन लोगों की तरह आपको भी लग रहा है कि ये एलियंस हैं, तो भईया आप भी किसी दूसरी गलतफहमी में जी रहे हैं।
दरअसल, वीडियो में दिखाई देने वाले ये 2 एलियंस नहीं बल्कि उल्लू के 2 बच्चे हैं।
हाल ही में एक शख्स ने इस वीडियो को दोबार सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसकी सच्चाई दुनिया के सामने रखी। फिर क्या एक बार फिर एलियन वाले इन 2 उल्लुओं की वीडियो वायरल हो रही है अब-तक 12.4 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है।
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">I’m now positive that people who claim to have seen aliens have actually just seen baby owls. <a href="https://t.co/CAr65NG9qR">pic.twitter.com/CAr65NG9qR</a></p>— Daniel Holland (@DannyDutch) <a href="https://twitter.com/DannyDutch/status/1194886790118809600?ref_src=twsrc%5Etfw">November 14, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
खबरों की मानें तो ये वीडिया साल 2017 की है। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में इस वीडियो को बनाया गया है। किसी कंस्ट्रक्शनल साइट की छत पर ये उल्लू के बच्चे खड़े दिख रहे हैं। रोशनी को देखकर ये बच्चे चौंकन्ने हो गये और अपने 2 पैरों पर तनकर खड़े हो गये। इस वजह से लोगो कन्फ्यूजन में आ गये और उन्हें एलियंस समझ बैठे।
ऐसे सामने आई सच्चाई-
नेहरू जूलोजिकल पार्क की क्यूरेटर शिवानी डोंगरे ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि वीडियो में दिखे दिल के आकार के चेहरे और नीचे की ओर झुकी चोंच उस प्रजाति की विशेषता है। जब भी इन पक्षियों पर कोई रोशनी डालता व ध्यान देता है तो वह इसी प्रकार चौंक्कने हो जाते हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.