Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
ट्रैफिक पुलिस ‘रणजीत सिंह’ को तो आप जानते ही होगे, अरे वही रणजीत सिंह जो माइकल जैक्सन वाले अंदाज में ट्रैफिक को कंट्रोल करने का काम करते हैं। ट्रैफिक पुलिस रणजीत सिंह की ‘मूनवॉक’ देशभर में फेमस है, लोग जब भी इंदौर का रूख करते हैं, जो वह एक बार रणजीत सिंह के स्टाइल को भी देखने जरूर जाते हैं। आम ही नहीं बल्कि खास सेलिब्रिटीज भी रणजीत सिंह के इस पॉपुलर अंदाज के दीवाने हैं, आपने कई सेलेब्रिटीज के साथ रणजीत सिंह की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर देखा ही होगा।
वैसे तो रणजीत सिंह हमेशा अपने डांस और मूनवॉक की वजह से सुर्खियों में छाए रहते थे, लेकिन इस बार वह किसी अच्छी वजह से सुर्खियों में नहीं छाए बल्कि उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणजीत सिंह एक गरीब बेसहरा ऑटो ड्राइवर को बुरी तरह मारते पीटते दिख रहे हैं।
इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणजीत सिंह ट्रैफिक रूल तोड़ने पर एक ऑटो ड्राइवर को भद्दी गालियां देते और उस पर लात-घूंसों की बरसाते दिख रहे हैं। ऑटो ड्राइवर की गलती ये थी कि वो रॉन्ग साइड से आ रहा था, फिर क्या उसे देखते ही रणजीत ने उसे रोक दिया और फिर ये हुआ।
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#MadhyaPradesh</a> : VIRAL VIDEO: इंदौर के देशभर में मशहूर डांसिंग कॉप का एक और चेहरा देखिये। एक ऑटो चालक को (शायद गलत लेन में आने पर) ट्रैफिक पुलिसकर्मी रणजीत सिंह ने ना केवल लातों से मारा बल्कि भद्दी गालियां भी दी। <a href="https://twitter.com/IndoreDIG?ref_src=twsrc%5Etfw">@IndoreDIG</a> <a href="https://twitter.com/ADG_INDORE_ZONE?ref_src=twsrc%5Etfw">@ADG_INDORE_ZONE</a> <a href="https://t.co/fdHyUAifov">pic.twitter.com/fdHyUAifov</a></p>— Ravish Pal Singh (@ReporterRavish) <a href="https://twitter.com/ReporterRavish/status/1198968085027229696?ref_src=twsrc%5Etfw">November 25, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
किसी ने पीछे से उनका वीडियो बना लिया है और सोशल मीडिया पर डाल दिया... देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गई और लोगों के रिएक्शन्स भी सामने आने लगे। लोगों का कहना है कि माना की ऑटी ड्राइवर की गलती है, लेकिन इस तरह का बर्ताव करने का हक उन्हें किसने दिया। एक गरीब को यूं इस तरह लात-घूंसे मारना गलत है। आपकी इस हरकत से इंदौर शर्मिंदा हो गया है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.