Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बिग बॉस सीजन 13 इंटरटेनमेंट के मामले में सुपरहिट साबित हो रहा है। इस सीजन में लड़ाई है, झगड़ा है, दोस्ती है प्यार है और खूब सारा मस्ती-मजाक भी। वैसे तो शो में शामिल सभी कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक है, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहत हैं सिद्धार्थ शुक्ला। जी हां, सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के न केवल एंग्री यंग मैन है बल्कि घर में उनकी रोमांस की पींगे भी हर जगह लड़ती दिखती है... कभी सना के साथ तो कभी दुश्मन रश्मि देसाई के साथ। खैर! सिद्धार्थ के अलावा शो में असीम रियाज ने भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बना ली है, ये बात हम हवा में नहीं बल्कि सबूत के साथ कह रहे हैं।
जी हां, असीम रियाज पिछले कुछ समय में घर के दूसरे एंग्री यंग मैन और लवर बॉय बनकर उभरे हैं। कभी सिद्धार्थ के साथ दुश्मनी तो कभी हिमांशी के साथ रोमांस का तड़का... असीम को लोगों का फेवरेट बना रही हैं।
असीम को लेकर अब जो खबर आ रही है, उसको देखकर तो ऐसा लग रहा है कि असीम की फैन फॉलोइंग सिद्धार्थ से भी ज्यादा है। जी हां, इस खबर के मुताबिक असीम रियाज ने बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे तक का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
जैसे कि सभी जानते हैं बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को सोशल मीडिया से कितना ज्यादा सपोर्ट मिला करता था। शिल्पा के फैन्स शिल्पा के लिए रिकॉर्डतोड़ ट्वीट्स कर उनका साथ दिया करते थे। हालांकि, इसी मामले में अब असीम के फैन्स से शिल्पा शिंदे के रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कुछ दिन पहले असीम के फैन्स ने एक हैशटैग #UnstoppableAsim का इस्तेमाल करके सोशल मीडिया ट्रेंड करा था।
आपको जानकर हैरानी होगी कि इस हैशटैग ने ट्विटर पर 1 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट क्रोस कर दिये हैं। शिल्पा शिंदे के बाद असीम पहले ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जिन्हें इस तरह सोशल मीडिया पर फैन्स का सपोर्ट मिल रहा है।
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/UnstoppableAsim?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#UnstoppableAsim</a> has crossed “1 MILLION” tweets on Twitter, this is the power of Asim fans 💪💪💪 <a href="https://t.co/713MeBeOnZ">pic.twitter.com/713MeBeOnZ</a></p>— Afsar_0011 (@0011Afsar) <a href="https://twitter.com/0011Afsar/status/1201603483897647110?ref_src=twsrc%5Etfw">December 2, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस संकेत को देखकर तो ऐसा लग रहा है, अगर असीम इसी तरह खेलते रहे तो अंत में पारी पूरी की पूरी पलट न जाए... अभी जहां सिद्धार्थ सबसे स्ट्रॉन्ग प्रतिभागी के तौर पर उभर के सामने आ रहे हैं, अंत में शो की ट्रॉफी असीम लेकर न निकल जाए।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.