Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
पर्दे पर जुड़वा और हमशक्ल की कहानियां परोसने वाले बॉलीवुड भी अक्सर कुदरत के करिश्में को देख दंग रह गया है जब रिएल लाइफ में बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल सामने आए हैं। अब तक आपने शाहरूख, सलमान और अमिताभ बच्चन के हमशक्ल देखने को मिले हैं, वहीं अब मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर का हमशक्ल सामने आया है और वो भी पाकिस्तान से। जी हां, करण जौहर का हमशक्ल पाकिस्तान में रहता है और इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए हुआ है।
दरअसल गुरूवार को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लवरात्रि के नए गाने- तेरा हुआ का वीडियो शेयर किया था। इसी पर उस्मान खान नाम के एक शख्स ने अपनी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा... लोग कहते हैं कि मैं करण जौहर जैसा दिखता हूं, क्या ये सच है?
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Super music of loveratri!! Chartbusters and solid melodies!!!! On loop always! Well done guys!!! ❤️❤️❤️ <a href="https://t.co/hkcaa03N0T">https://t.co/hkcaa03N0T</a></p>— Karan Johar (@karanjohar) <a href="https://twitter.com/karanjohar/status/1035048363278983168?ref_src=twsrc%5Etfw">August 30, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वहीं करण ने उस्मान की उस फोटो शेयर करते हुए लिखा... कुछ ट्वीट मुझे निःशब्द कर देते हैं, ये उन्हीं में से एक है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Few tweets leave me speechless....this is one of them.... <a href="https://t.co/jRNhE6A7ex">https://t.co/jRNhE6A7ex</a></p>— Karan Johar (@karanjohar) <a href="https://twitter.com/karanjohar/status/1035051114222313473?ref_src=twsrc%5Etfw">August 30, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर अपने अगले प्रोजेक्ट 'तख्त' की वजह से सुर्खियों में हैं। मीडिया में आई खबरों की माने तो इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे कई दिग्गज कलाकारों को करण जौहर ने साइन किया है। वहीं 'तख्त' फिल्म के साथ ही करण अपने टॉक शो कॉफी विद करण को लेकर भी चर्चा में है। करण के शो का ये सीजन 21 अक्टूबर से शुरू होगा।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.