Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री प्रोफेशनल लाइफ से कहीं अधिक पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं... एक समय था जब वे टीम इंडिया में बतौर प्‍लेयर शामिल थे तो उनको टीम का पोस्‍टर बॉय कहा जाता था और उनके अफेयर की खबरें सुर्खियां बनाती थी, वहीं एक बार फिर रवि शास्त्री अपेन अफेयर को लेकर खबरों में हैं। जी हां, 56 साल के रवि शास्त्री के बॉलीवुड एक्ट्रेस संग लिंकअप की खबरें आ रही हैं, यहां तक कि खबरों की माने तो ये दो साल पुराना रिलेशनशिप है, जो कि अब छुप-छुपाते बीटाउन की हॉट गॉसिप बन चुका है।
दरअसल जिस एक्ट्रेस संग रविशास्त्री के लिंकअप की खबरें आ रही हैं, वो और कोई नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर हैं, जो इरफ़ान के साथ ‘लंच बॉक्स’ और अक्षय कुमार के साथ 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड गलियारे की खबरों की माने तो 36 साल की निमरत दो साल से रवि शास्त्री संग रिलेशनशिप में हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, इन दोनो सेलिब्रिटी की मुलाकात 2015 में जर्मन लग्जरी कार की लॉन्चिंग के दौरान हुई थी और बताया जा रहा है कि इसके साथ ही इन दोनों के बीच मे मेल मुलाकातों का सफर शुरू हुआ, जिसके अफसाने आज बॉलीवुड गलियारे में छाए हुए हुए हैं।
बात करे वैसे रवि शास्त्री की निजी जिंदगी की तो एक समय था जब उनका बॉलीवुड एक्‍ट्रेस वाइफ अमृता सिंह के साथ भी उनका जोरदार अफेयर रहा है हालांकि फिर ये रिश्ता अधिक दिनों चल नहीं सका और अमृता से ब्रेकअप के बाद रवि शास्‍त्री ने 1990 में क्‍लासिकल डांसर रितु सिंह से शादी की थी। वहीं शादी के 22 साल बाद उन्होनें 2012 में अपनी पत्नी रितु सिंह से तलाक ले लिया था।
वहीं निमरत कौर अब तक सिंगल हैं, लेकिन रवि शास्त्री के साथ लिंकअप की खबरों पर निमरत ने झूठा करार दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह से ही चल रही ऐसी खबरों के बाद शाम होते-होते निमरत ने एक ट्वीट किया जिसमें अलग तरिके से उन्होने अपना पक्ष रखा।
निमरत ने अपने ट्वीट में लिखा- सच : मुझे रूट कैनाल की जरूरत हो सकती है। काल्पनिक : इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा। ज्यादा सच : कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं। मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है। यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ आगे का दिन। इस तरह वैसे तो निमरत ने अपने ट्वीट में शास्त्री या अफेयर को लेकर कोई जिक्र नहीं किया, पर उनके ट्वीट को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने शास्त्री के साथ अफेयर की खबरों को लेकर ही यह ट्वीट किया है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Fact: I may need a root canal. Fiction: Everything else I read about me today. More facts: Fiction can be more hurtful, monday blues exist and I love ice cream. Here’s to trash free happy days ahead✌🏼✨</p>— Nimrat Kaur (@NimratOfficial) <a href="https://twitter.com/NimratOfficial/status/1036559687066574850?ref_src=twsrc%5Etfw">September 3, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, शास्त्री इन दिनों इग्लैंड में इंडियन टीम के साथ दौरे पर हैं, जबकि निमरत वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.