Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र इनदिनों सुर्खियों में हैं, फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही हैं और वहां फिल्म के सेट से अक्सर कई सारी खबरें आती रहती हैं। वहीं अब जो खबर आई है वो अपने आप में बेहद खास है... दरअसल खबर ये है कि भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ब्रह्रास्त्र के सेट पर भारत के पहुंचे और वहां उन्होने रणबीर और आलिया के साथ फिल्म के कलाकारों से मुलाकात की।
दरअसल, भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिनों की यूरोपीय देशों की यात्रा पर हैं। इसी दौरान वे बुल्गारिया की राजधानी सोफिया पहुंचे, जहां इनदिनो रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग चल रही है। ऐसे में राष्ट्रपति कोविंद ने फिल्म के सेट का भी विजिट किया और फिल्म के कलाकारों से मुलाकात की, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/PresidentKovind?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#PresidentKovind</a> and President Radev dropped in at the studio in Sofia where the Hindi film Brahmastra is being made. The Presidents met the Indo-Bulgarian crew and chatted about cinema as a business and cultural link between the two countries <a href="https://t.co/8ApZq1gEJA">pic.twitter.com/8ApZq1gEJA</a></p>— President of India (@rashtrapatibhvn) <a href="https://twitter.com/rashtrapatibhvn/status/1037438016409751552?ref_src=twsrc%5Etfw">September 5, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
आपको बता दे कि इस मौके पर भारत के राष्ट्रपति कोविंद के साथ बुल्गारिया के प्रेसिडेंट रूमेन रादेव भी थे। राष्ट्रपति कोविंद के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई इन तस्वीरों के साथ लिखा गया है... दोनों राष्ट्रपति ने इंडो-बुल्गारिया क्रू मैंबर्स से बातचीत की, दोनों देशों के सिनेमा और सांस्कृतिक जुड़ाव के बारे में चर्चा की।
इन तस्वीरें में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखा जा सकता है। वहीं तस्वीरों में देख सकते हैं कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की पत्नी भी मौजूद थीं।वहीं फिल्म ब्रह्रास्त्र की बात करें तो अयान मुखर्जी की ये फिल्म नये भारत की कहानी है, जिसमें रणबीर, आलिया के साथ अमिताभ बचच्न और साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन भी नजर आएंगे।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.