Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड में 'मोहब्बतें' जैसी सुपरहिट फिल्म से डेब्यू करनेवाली एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी वैसे तो काफी समय से सुर्खियों से गायब है, पर अब उन्हें लेकर बेहद करने वाली खबर आ रही है। दरअसल खबर ये है कि एक्ट्रेस के 7 साल के बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है, जिसकी लिखित शिकायत उन्होने पुलिस में दर्ज कराई है।
जी हां, एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी और उनके पति प्रवीण डाबास ने आरिफ सिद्दीकी नामक शख्स के खिलाफ मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में ये शिकायत में दर्ज करायी है। इस बारे में एक्ट्रेस ने मीडिया में ये बयान दिया है कि... "मेरा बेटा जयवीर बिल्डिंग के ग्राउंड में अपने दोस्तों के साथ खेलने गया था, जहां दूसरी बिल्डिंग के बच्चे भी थे, जो कि फुटबॉल मैच खेल रहे थे, इसी दौरान वहा बच्चों में किसी बात को लेकर झड़प हो गई, जैसा कि अक्सर बच्चों में होता है, लेकिन इसी झड़प में वहां खेल रहे हमउम्र बच्चे ने मेरे बेटे जयवीर को मुंह पर पंच मारा, जिसपर मेरे बेटे ने हाथ उठाने वाले लड़के को स्टूपिड (बेवकूफ) कहा."
वहीं जिस बच्चे ने जयवीर पर हाथ उठाया, उसने अपने घर पर जाकर इस मामले की शिकायत कर दी, जिसके बाद उस बच्चे के दादाजी ग्राउंड पर आये और उन्होंने मेरे बच्चे को खूब बुरा-भला कहा और उसे जान से मारने की धमकी भी दी और साथ ही वहां मौजूद औरतों से भी बदतमीजी से बात की। इस घटना के बाद जयवीर रोते हुए घर आया।
प्रीति ने आगे बताया है कि उस वक्त मै वहां पर खुद नहीं थीं, पर वहां कई बच्चों की मम्मियां मौजूद थीं, जिन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की। प्रीति के अनुसार, "एक अन्य महिला ने जब इस मामले में दखल देने की कोशिश की तो आरिफ सिद्दीकी ने उन्हें डांच दिया कि 'तुम चुप रहो, मैं औरतों से बात नहीं करता... वगैरह."
ऐसे में प्रीति का कहना है कि... "वैसे तो अक्सर बच्चों में मामूली बातों पर लड़ाइयां होती रहती हैं, पर ऐसे मामलो मैं और प्रवीण इसमें कभी दखलअंदाजी नहीं करते, मगर जिस शख्स को बच्चों और महिलाओं से व्यहार करने का सलीका न आता हो, उसे सबक सिखाना जरूरी है, यही‌ वजह है कि मैने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है"
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.