Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान, जहां काम के मामले में बेहद पेशेवर रवैया अपनाते हैं, वहीं निजी जिंदगी में वे उतने ही सरल और दूसरों के प्रति उदारता के लिए जाने जाते हैं। अक्सर कई मौके पर वें स्टारडम को छोड़ लोगों की मदद के लिए आगे आएं हैं और इस बार भी आमिर खान का कुछ ऐसा ही रूप देखने के मिला है। जी हां, आमिर खान ने अबकी जो कदम लिया है उसनें अब सबकी नजरों में उन्हें असल हीरो बना दिया है। दरअसल खबर देर रात मुंबई के लीलावती हास्पिटल से आई हैं, जहां आमिर खान अपने सहकर्मी की मदद करने पहुचे थें।
असल में, आमिर खान की फिल्म दंगल में साउंड एंजीनियर रहे शाजिथ कोयरी को रविवार रात अचानक स्ट्रोक (पैरालाइसिस) का दौरा पड़ा जिसके बाद मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया पर वहां उनको काफी समय बीत जाने के बाद भी कोई डॉक्टर देखने नहीं आया। ऐसे में जब उनकी हालत ज्यादा गंभीर हो गई तो टेक्नीशियन के परिवार ने आमिर खान से संपर्क किया जिसके बाद आमिर खान बिना देर किए आधी रात को ही घर से उनकी मदद को निकल पड़े।
वहीं आमिर के पहुंचते ही अस्पताल का प्रशासन सक्रीय हो गया और कई डॉक्टर टेक्नीशियन शाजित के इलाज में जुट गए। ऐसे में आमिर की सजगता के कारण टेक्नीशियन शाजिथ की जान बच सकी। जिसके बाद से फैंस ने आमिर के इस मददगार एटिट्यूड की तारीफ को लेकर सोशल साइट्स पर कई सारे पोस्ट भी डाले।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Aamir Khan is not only a great actor but also to be a great person. Thank you for caring for the crew of your film. Truly an inspiration for us fans! <a href="https://t.co/4vppjJlK7k">https://t.co/4vppjJlK7k</a></p>— Mansaaaaaa (@Mad_Hu_Naa) <a href="https://twitter.com/Mad_Hu_Naa/status/1038731118881558528?ref_src=twsrc%5Etfw">September 9, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वे पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। ऐसे में फैंस भी दो दिग्गज कलाकारों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.