Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
4 वैसे तो टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले सभी रियलटी शो टीआरपी की दौड़ में जगह बना ही लेते हैं, लेकिन इन सबके बीच अगर किसी रियलटी शो का दर्शको का बेसब्री से इंतजार रहता है तो वह बिगबॉस, इस बार भी ऐसे ही मनोरंजन और रोमांच के साथ इस शो का 12वां सीजन दर्शको के बीच जल्द ही प्रसारित होने जा रहा है। जैसा कि इस बार शो में प्रतिभागी जोड़ियों के रूप में हिस्सा ले रहे हैं और मीडिया में आ रही खबरों की माने तो इन्ही में से एक जोड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता की है। तनुश्री और इशिता दोनो ही बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं, ऐसे में दोनो का घर में होना इस बार फैंस के लिए काफी रोचक रहने वाला हैं। वैसे इससे पहले के सीजन में भी कई बॉलीवुड सितारे बिगबॉस के घर की शान बढ़ा चुके हैं और आज हम कुछ ऐसे ही कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं।
राहुल राय
फिल्म आशिकी से रातोंरात मशहूर होने वाले राहुल राय का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल सका ... फिल्मों से गायब होने के बाद टीवी पर राहुल बिगबॉस के पहले सीजन (2006) में कंटेस्टेंट के रूप में सामने आए। बिग बॉस के घर में राहुल का सफर शुरूआत से ही अच्छा रहा और वे इस शो के पहले विजेता बनकर सामने आए। लेकिन इसके बावजूद राहुल को करियर के मामले में इसका कोई फायदा मिलता नहीं दिखा।
अमित साध
हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में नजर आने वाले एक्टर अमित साध भी बिग बॉस के पहले सीजन में नजर आ चुके हैं। हालांकि उस समय तक बतौर टीवी एक्टर ही अमित जान जाते थे, लेकिन इस शो के बाद से उनके करियर के सकारात्मक बदलाव देखने को मिला और टीवी के साथ ही अमित को फिल्मों के भी ऑफर मिलने शुरू हो गए ।
शमिता शेट्टी
जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी बिग बॉस के घर में रह चुकी हैं। दरअसल शमिता ने शो के तीसरे सीजने (2009) में बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया था। वहीं शमिता के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होने यशराज फिल्म्स की फिल्म मोहब्बतें से अपना डेब्यू किया था, और इस फिल्म के लिए उन्हें आइफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। लेकिन इस फिल्म के बाद शमिता की झोली में फरेब और जहर जैसी दो ही फिल्में आ सकी और बतौर एक्ट्रेस उनके करियर की गाड़ी लंबी नहीं चल सकी।
समीर सोनी
विवाह और लज्जा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके समीर सोनी भी बिग बॉंस के घर में शिरकत कर चुके हैं। शो के चौथे सीजन ( 2010) में वे बतौर प्रतिभागी घर में नजर आए थे, हालांकि घर में वे अधिक समय तक वक्त नहीं गुजार सके। लेकिन इस शो के बाद समीर का टीवी और फिल्मों में सफर जारी रहा ।
शक्ति कपूर
जी हा, हिंदी सिनेमा के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर भी बिग बॉस में नजर आ चुके हैं, दरअसल शो के 5वें सीजन में शक्ति कपूर एकमात्र मेल प्रतिभागी के रूप में शो में हिस्सा लिया था और अपने रंगीन मिजाज के लिए जाने जाने वाले अभिनेता वहां भी फीमेल कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट करते देखे गए थे।
तनीषा मुखर्जी
काजोल की छोटी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी भी बिग बॉस के घर में बतौर प्रतिभागी हिस्सा ले चुकी हैं। शो के 7वें सीजन में वे तनीशा ने घर में काफी सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन इसकी वजह कुछ और ही थी। दरअसल 2013 में प्रसारित हुए शो के 7वें सीजन में तनीषा, अपने को- कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ बढ़ती नजदिकियों से खबरें बना रही थी जो कि घर के बाहर उनके रिलेटिव के लिए परेशान करने वाला था। ऐसे में उनके घर वालों ने उन्हें कई बार घर से बाहर निकालन की कोशिश भी की, पर तनीषा शो के फस्ट रर्नर के रूप में ही घर से बाहर निकली. आपको बता दे कि इस सीजन में तनीषा और एक्ट्रेस गौहर खान के बीच कांटे की टक्कर देखेने के मिली थी।
सनी लियोनी
बिग बॉस से अब तक किसी बॉलीवुड सेलेब को सबसे अधिक फायदा हुआ है तो वो हैं सनी लियोनी। दरअसल साल 2011 में बिग बॉस में एंट्री के बाद ही सनी के लिए बॉलीवुड डेब्यू के रास्ते बनने लगे थे, हालांकि घर में तो उनकी वाइल्ट कार्ड एंट्री थी, लेकिन यहीं से उन्हें भारतीय दर्शकों के बीच पहचान और पॉपुलैरिटी मिली और फिर धीरे—धीरे उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 1

Add you Response

  • Please add your comment.