Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
गोल्ड के बाद अक्षय कुमार के फैंस को अब उनकी अपकमिंग फिल्म केसरी का इंतजार है, जिसके बारे में पिछले दिनों में काफी कुछ कहा सुना जा चुका है, सेट से अक्षय कुमार की तस्वीरों के साथ फिल्म को लेकर कई तरह की खबरे आ चुकी हैं, लेकिन अब इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार सिख अवतार में नज़र आ रहें है।
वैसे 12 सितंबर के दिन ही इस पोस्‍टर को जारी करने की एक खास वजह भी है, वो ये कि 1897 में इसी तारीख को ही सारागढ़ी का युद्ध का हुआ था। ऐसे में, सारागढ़ीडे के खास मौके पर फिल्म की कास्‍ट और प्रोडक्‍शन हाउस ने ‘केसरी’ के दो पोस्टर जारी किए हैं, जिसमें अक्षय कुमार केसरी रंग की पगड़ी और खास वर्दी में अपनी पलटन के साथ नजर आ रहे है। सारागढ़ी के शहीदों को श्रद्धांजली देते हुए अक्षय कुमार ने इस पोस्टर के साथ लिखा है... 'आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब ही केसरी'।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">On <a href="https://twitter.com/hashtag/SaragarhiDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SaragarhiDay</a>, here’s the first look of <a href="https://twitter.com/hashtag/KESARI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#KESARI</a> - our humble tribute to the martyrs of Saragarhi! <br>“Aaj meri pagdi bhi Kesari...Jo bahega mera woh lahu bhi Kesari... Aur mera jawaab bhi Kesari.” <a href="https://t.co/3ATnT55889">pic.twitter.com/3ATnT55889</a></p>— Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href="https://twitter.com/akshaykumar/status/1039823659433684992?ref_src=twsrc%5Etfw">September 12, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
आपको बता दे कि अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म केसरी, 1857 के सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। जब एक आर्मी पोस्‍ट पर इंडो-ब्रिटिश सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और उन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर दिया था। हालांकि तभी इंडो-ब्रिटिश सेना के लड़ाकों ने भागने की बजाय लड़ते हुए मौत को गले लगाना बेहतर समझा था और उन्‍होंने अफगानों के जबरदस्त चक्कर भी दी थी। इस लड़ाई में टुकड़ी का नेतृत्व हवलदार ईशर सिंह ने किया था और उसी हवलदार ईशर सिंह किरदार को फिल्म केसरी में अक्षय कुमार निभा रहे हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">The BRAVEST BATTLE EVER FOUGHT! <a href="https://twitter.com/hashtag/Kesari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Kesari</a> <a href="https://t.co/u5P68cSId9">https://t.co/u5P68cSId9</a></p>— Karan Johar (@karanjohar) <a href="https://twitter.com/karanjohar/status/1039825941948653568?ref_src=twsrc%5Etfw">September 12, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि ये वही फिल्म है जिसको प्रोड्यूस करने की दिलचस्पी कभी सलमान ने भी दिखाई थी पर बाद में वे किसी कारण से हट गए। वहीं अब फिल्म केसरी का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं , जो कि अगले साल 21 मार्च को रिलीज़ होगी।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.