Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
कहते हैं कि खेल के मैदान पर रिश्ते नहीं चलते, वहाँ चलता है केवल और केवल कौशल का जादू। जी हाँ, खेल के मैदान पर रिश्ते मायने नहीं रखते हैं, वहाँ हर कोई सिर्फ़ और सिर्फ़ खिलाड़ी ही होता है फिर चाहे वो भाई-भाई ही क्यों न हों। लेकिन ये क्या भाई.. पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मालिक को भरे मैदान में जीजू किसने कह दिया। आए जानते हैं।
टीम इंडिया ने रविवार को खेले गए एशिया कप के मुक़ाबले में जब शोएब मलिक मैदान पर उतरे तो उन्हें फैंस ने जीजा जी वाली फीलिंग याद करा दी। हुआ यूं कि फिल्डिंग के दौरान बाउंड्री पर खड़े शोएब को पवेलियन में खड़े फैंस ने जीजू-जीजू कहकर पुकारा और उनसे एक बार उधर देखने की अपील की।
आपको बता दें कि शायद अगर कोई और होता तो इस कमेंट से झल्ला जाता लेकिन वो शोएब मलिक थे, जो हमेशा से अपने शांत बर्ताव के लिए जाने जाते हैं। फिर क्या था, फैंस की पुकार पर शोएब ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उनकी ओर हाथ हिलाकर अभिवादन किया।
बता दें कि शोएब ने साल 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Indian cricket fans call Pakistan's Shoaib Malik fielding at the boundary "jijju" (English translation: sister's husband. Shoaib Malik is married to Indian tennis player Sania Mirza) during yesterdays <a href="https://twitter.com/hashtag/INDvsPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#INDvsPAK</a> game <a href="https://twitter.com/hashtag/Dubai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Dubai</a>. Shoaib Malik didn't disappoint Indian fans 🤣 <a href="https://t.co/SvFf9gk3kM">pic.twitter.com/SvFf9gk3kM</a></p>— Hari SP (@Hari_Nuranian) <a href="https://twitter.com/Hari_Nuranian/status/1044127453969412096?ref_src=twsrc%5Etfw">September 24, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.