Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
1998 में आई फिल्म चाइना गेट भले ही बॉक्स ऑफिस पर चल नही सकी थी, पर इसके किरदार और गाने आज भी लोगों के ज़ेहन में ताजा है। खासकर इस फिल्म का चार्टबस्टर सॉंग ‘छम्मा-छम्मा’ तो काफी पापुलर हुआ और इस गाने में उर्मिला मातोंडकर ने अपने डांस से सबको दिवाना बना दिया था। वहीं अब 20 साल बाद इसी सॉंग को नए कलेवर में दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। जी हां, ‘छम्मा-छम्मा’ को रिक्रिएट किया जा रहा है और खबरों की माने तो इस फिल्म का नाम होगा ‘फ्रॉड सैंया’।
बी-टाउन की खबरों की माने तो इस फिल्म में लीड रोल में अरशद वारसी नजर आने वाले है तो वहीं इस फिल्म का निर्देशन करेंगे मशहूर फिल्ममेकर प्रकाश झा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रकाश झा को बेहतरीन आइटम सॉंग की तलाश थी, ऐसे में उन्हें फिल्म चाइना गेट का ये पापुलर सॉंग सूझा और उन्होने गाने के राइट्स के लिए निर्माता रमेश तौरानी से बात भी कर ली है। ऐसे में इस फिल्म के लिए ‘छम्मा-छम्मा’ सॉंग का रिक्रिएट होना तय माना जा रहा है।
वैसे बात करे ओरिजनल ‘छम्मा-छम्मा’ सॉंग की तो इसमें उर्मिला मातोंडकर ने अपने शानदार डांस का जलवा दिखाया था। इस सॉंग में उनकी अदाएं और मूव्स देखते ही बनते हैं । ऐसे में ये देखना होगा कि इसके रीमेक में कैसा परफार्मेंस होता है। हालांकि अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि इस गाने में कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली है। वहीं बताया जा रहा है कि इसे कंपोजर तनिष्क बागची कंपोज करेगें।
वैसे इस समय पूराने गानों को रिक्रिएट करने का चलन चल पड़ा है, जहां कुछ समय पहले फिल्म सिर्फ तुम के मशहूर सॉंग दिलवर-दिलवर को जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के लिए रिक्रिएट किया गया था और उसमे नोरा फतेही के डांस को लोगों ने काफी पसंद भी किया, वहीं हाल ही में फिल्म विजयपथ के पापुलर सॉंग रूक रूक रूक को काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला के लिए रिक्रिएट किया गया है, जिसमें काजोल तब्बू के जगह डांस करती नजर आ रही हैं।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.