Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
गाँधी जयंती के खास मौके पर कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर रिलीज किया गया है... जी हां, आजादी के महानायक के जन्मदिवस के अवसर प्रथम स्वतंत्रता संग्राम की वीरांगना झांसी की रानी को समर्पित इस फिल्म की पहली झलक सामने आई है, जिसमें लक्ष्मीबाई के अवतार में कंगना दहाड़ लगाती दिख रही हैं। इस ऐतिहासिक फिल्म के कथानक के बारे में तो कुछ कहने की जरूरत ही नहीं हैं... क्योंकि बुंदेले हरबोलों के मुँह हमने सुनी कहानी थी, खूब लड़ी मर्दानी वो तो झाँसी वाली रानी थी इस कविता के साथ ही झांसी की रानी के जीवन, उनके साहस और बलिदान के बारे में तो हम सब बचपन से सुनते आ रहे हैं... झांसी की रानी की इसी वीरगाथा को इस फिल्म में नए कलेवर के साथ पेश किया गया... जहां खास है झांसी की रानी के अवतार में कंगना रनौत को देखना।
टीजर की बात करें तो 2 मिनट के इस टीजर की शुरूवात अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज से होती है... वे कहते हैं… "भारत वर्ष, एक महान सभ्यता, जहां मिट्टी भी सोना थी... जहां दिलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे... इन्ही दरवाजे से एक दिन घुस आए कुछ क्रूर, शैतानी इरादे, हिंसा और अत्याचार के सामने जब घायल हो रही थी हर आत्मा... तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्णिका."। इसके बाद दिखती है लक्ष्मीबाई के अवतार में कंगना की दहाड़... रक्त रंजीत शरीर, दोनों हाँथो से तलवार भांजते हुए कंगना आजादी की हुंकार भरती हैं।
वहीं इस टीजर में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के राइटर्स ने ही इस फिल्म को लिखा है, जाहिर है फिल्म को बाहुबली जैसी भव्यता देने की पूरी कोशिश की गई है, ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि कंगना की शानदार एक्टिंग और फिल्ममेकर्स की पूरजोर कोशिश क्या रगं लाती है। फिलहाल आप इसका टीजर देखिए...
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/eBw8SPPvGXQ" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>
गौरतलब है कि इस फिल्म की रिलीजिंग भी खास दिन हो रही है, दरअसल, ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जब इसकी टक्केर ऋतिक रोशन की 'सुपर30' और इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया' से होगी।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.